Skip to content

Yaariyan 2 Movie Review & Box Office Collection: दिव्या खोसला, मीज़ान जाफरी ने मचाया धमाल!

Yaariyan 2 Movie Review & Box Office Collection

मलयालम हिट “बैंगलोर डेज़” के बॉलीवुड रूपांतरण “Yaariyan 2” ने X (Twitter) पर धमाल मचा दिया है। दर्शकों ने इस फिल्म को प्यार, दोस्ती और भाई-बहन के रिश्तों के चित्रण के साथ-साथ मिजान जाफरी और दिव्या खोसला कुमार के अभिनय की भी बहुत तारीफ की है। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने एक धमाकेदार शुरुआत की है और इसे भावनात्मक रूप से प्रभावशाली और आकर्षक बताया गया है। “Yaariyan 2” एक उभरता हुआ रोमांटिक ड्रामा है, जिसमें प्रतिभाशाली कलाकार शामिल हैं और इसे राधिका राव और विनय सप्रू ने निर्देशित किया है।

फिल्म की कहानी क्या है

फिल्म में कहानी में बहुत कुछ हो रहा है। तीन चचेरे भाई और उनकी नियति आपस में गुंथी हुई हैं और बार-बार परखी भी जाती हैं।, और उनकी सारी मुश्किलें उनकी एक-दूसरे के साथ के रिश्तों में दिखाई देती हैं। एक चचेरी बड़ी बहन भी है, जिनके पति काम में व्यस्त रहते हैं, और एक आलसी बाइकर भाई भी है, जिनके पास अपनी समस्याओं के अलावा और क्या है। इन सभी के बीच, कहानी में चुपे हुए राज भी हैं, जो इन अलग-अलग किरदारों के बीच काम करते हैं। दिव्या खोसला कुमार, जो ने इस फिल्म का निर्देशन किया है, खुद एक प्रमुख किरदार में हैं, और उनके प्रदर्शन में कच्चापन अभी भी कायम है मिजान जाफरी के चरित्र को गुस्से और उग्रता मानने की गलती करते हैं, जबकि प्रिया प्रकाश वरियर और वरीना हुसैन को उसे समझने में कठिनाइयाँ होती हैं।

Yaariyan 2 Days 1-2 Box Office Collection

Day Box Office Collection
Day 1₹50 Lakhs
Day 2₹60 Lakhs
TOTAL₹1.10 Cr

फिल्म देखे या नहीं

Yaariyan 2 एक अच्छी फिल्म है जो दोस्ती और प्यार की अहमियत को खूबसूरती से दिखाती है। अगर आप इन विषयों से जुड़ी फिल्में पसंद करते हैं, तो आपको यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए।

Yaariyan 2 आप कहा देख सकते हैं

बैंगलोर डेज़ Hotstar पर उपलब्ध है (मुफ़्त में!) और Yaariyan 2 को आप Cinema जा कर देख सकते है थोड़ा बहुत लम्बा मूवी है जब मूवी देखने बैठे तो snacks लेके बैठे। ये मूवी Yaariyan 2 (2 घंटे 30 मिनट) की है

Yaariyan 2 Movie Details

Movie NameYaariyan 2
IMDb Rating9.3/10
Release date20 October 2023
Ott release dateJanuary 2024
DirectorsRadhika Rao – Vinay Sapru
WritersMuhammad Asif Ali, Radhika Rao, Vinay Sapru
StarsDivya Khosla Kumar, Meezaan Jafri

Yaariyan 2 Trailer

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *